अमिताभ बच्चन ने सबके सामने किया बड़ा खुलासा, बताया जब जया होती हैं रोमांटिक मूड में तो क्या करती हैं

अमिताभ बच्चन ऐसे स्टार हैं जो फैंस के साथ खूब इंटरैक्ट होते हैं। अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में वह कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ तक के बारे में बात करते हैं। अब उन्होंने जया को लेकर बात बताई।

अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हैं। वह उनके साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं तो वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करते हैं। अब अमिताभ ने हाल ही में शो के दौरान बताया कि जब जया बच्चन रोमांटिक फील करती हैं तो उनके साथ क्या करती हैं। बिग बी की इस बात को सुनकर कंटेस्टेंट और दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल, शो का प्रोमो आया है जिसमें बिग बी सामने बैठे कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि क्या वह कुक बन सकते हैं। तो कंटेस्टेंट ने कहा कि अगर वह किचन में जाते हैं तो उनकी पत्नी उन्हें बाहर कर देती हैं तो कहती है कि मेरी किचन में नो एंट्री है। इसके बाद बिग बी ने उनसे पूछा कि उनकी पत्नी उनके लिए क्या खाना बनाती है?

तो वह कहते हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए सब बनाती है। हमारी लड़ाई भी होती है तो भी वह लंच में मुझे नोट्स लिखकर देती हैं। वह लिखती हैं कि मेरे मफिन के लिए मफिन। बिग बी दोनों के रोमांस के बारे में सुनकर हंसते हैं।

क्या बोले बिग बी

फिर कंटेस्टेंट ने बिग बी से पूछा कि जया बच्चन भी क्या उनके लिए लव नोट्स भेजती हैं? तो बिग बी ने कहा, सर चिट्ठी नहीं मिलती है पर जिस दिन प्रेम प्रेव हो उस दिन बहुत प्यार से जो चीज हमको अच्छी लगती हो वो अपने हाथ से हमारे मुंह में डाल देंगी। बिग बी की बात सुनकर दर्शक हंसने लगते हैं और तालियां बजाते हैं।

बता दें कि बिग बी और जया की शादी साल 1973 में हुई थी और दोनों के 2 बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता हैं। दोनों के नाति-पोती नव्या, अगस्त्या और आराध्या भी हैं।

शादी से पहले रखी थी शर्त

जया ने इससे पहले नव्या के पॉडकास्ट व्हट द हेल नव्या में बताया था कि शादी से पहले बिग बी ने जया के सामने एक शर्त रखी थी। उन्होंने बताया था कि बिग बी नहीं चाहते थे कि उनकी पत्नी 9 से 5 बजे वाली जॉब करें। वह चाहते थे कि जया काम तो करें, लेकिन रोज नहीं। उन्होंने यह भी बताया था कि बिग बी चाहते थे कि वह उन्ही फिल्मों में काम करें जो सही लोगों के साथ हों।

कहां हुई शादी

बता दें कि बिग बी और जया की शादी जया बच्चन की दादी के घर हुई थी। दोनों की शादी भी अचानक हुई थी। दरअसल, फिल्म जंजीर की सक्सेस के बाद बिग बी इस खुशी को जया के साथ विदेश जाकर सेलिब्रेट करना चाहते थे, लेकिन बिग बी के परिवार वालों ने क्लीयर कर दिया था कि शादी से पहले दोनों साथ नहीं जा सकते। इसके बाद दोनों ने तुरंत शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *