पूर्व CM विजय रुपाणी और पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे गुजरात चुनाव

गुजरात चुनाव से पहले राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। वहीं, नितिन पटेल ने सीआर पाटिल को खत लिखा है। इसमें कहा गया है कि वह भी चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

गुजरात चुनाव से पहले राज्य के पूर्व CM विजय रुपाणी और पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। वहीं, नितिन पटेल ने सीआर पाटिल को खत लिखा है। इसमें कहा गया है कि वह भी चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि मैंने सभी के सहयोग से पांच साल सीएम के रूप में काम किया। इन चुनावों में नए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाए। मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा, मैंने वरिष्ठों को पत्र भेजकर दिल्ली को अवगत करा दिया है। हम चुने हुए उम्मीदवार को जिताने के लिए काम करेंगे। नितिन भाई पटेल ने कहा कि इस बार नए कार्यकर्ताओं को मौका देने के लिए मैं और विजय रुपाणी चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

इन दोनों के अलावा कुछ अन्य भी नाम सामने आए हैं जिन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। जैसे विजय रुपाणी सरकार के मंत्री मंडल में शिक्षा और राजस्व मंत्री रहे भुपेन्द्र सिंह चुडासमा चुनाव नहीं लड़ेंगे। खबरों की मानें तो विजय रुपाणी, नितिन पटेल और भूपेंद्र चुडासमा विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसके साथ ही विजय रूपानी सरकार में मंत्री रहे सौरभ पटेल और प्रदीपसिंह जडेजा के भी चुनाव लड़ने की संभावना कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *