झाड़ फूंक के नाम पर तांत्रिक ने युवती के साथ की दरिंदगी, युवती की हालत गंभीर

बहराइच में झाड़ फूंक करने के नाम पर तांत्रिक द्वारा युवती का रेप करने का मामला सामने आया है। युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच में झाड़ फूंक करने के नाम पर तांत्रिक द्वारा युवती का रेप करने का मामला सामने आया है। युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है। आरोप है कि मामला दबाने के कारण उसे बहराइच से लखनऊ रेफर करा दिया गया है। वहीं मंगलवार को जब ये मामला तूल पकड़ा तो पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी।

ये मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है। चीनी मिल में फोर मैन के पद पर तैनात एक व्यक्ति एक साल पहले रिटायर हुआ। जिसके बाद वह परिवार सहित किराए के मकान में रहने लगे। बाजार में ही लाल महाराज उर्फ राम प्रकाश पाठक तांत्रिका का काम करता है। रिटायर्ड फोरमेन की 26 साल की बेटी लंबे समय से बीमार थी। कुछ लोगों के कहने पर युवती तांत्रिक के पास झाड़फूंक करवाती थी। सोमवार को भी तांत्रिक के कहने पर युवती उसे पाक गयी। इसके बाद तांत्रिक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

जब देर तक युवती घर नहीं आयी तो खोजबीन की। युवती की हालात गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों के मुताबिक युवती के आंतरिक हिस्सों पर चोट लगी है। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानांजय सिंह ने बताया कि युवती के मां के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले दी जांच शुरू कर दी गयी है। वहीं तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *