तारक मेहता शो छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा ने बयां किया दर्द, कहा- कुछ तो मजबूरी रही होगी, नहीं तो…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को शैलेश लोढ़ा ने कुछ दिनों पहले छोड़ा है। शो में शैलेश, तारक मेहता का किरदार निभाते थे। शैलेश के शो छोड़ने पर फैंस निराश हुए थे। अब शैलेश ने शो छोड़ने पर अपनी बात रखी।

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा निभाते थे। हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने शो छोड़ दिया। शैलेश के शो छोड़ने से सभी को बड़ा झटका लगा था। अब शैलेश की जगह वैसे तो शो में सचिन श्रॉफ बतौर तारक मेहता काम कर रहे हैं। लेकिन अब तक शैलेश के शो छोड़ने पर रिएक्शन नहीं आया था। हालांकि अब शैलेश का स्टेटमेंट आ गया है। शैलेश इस शो से 14 साल से जुड़े हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि  शैलेश के शो के मेकर्स के साथ अनबन और नए मौकों को एक्सप्लोर करने के लिए ये शो छोड़ा है। लेकिन अब शैलेश से जब इंटरव्यू में इस बारे में पूछा तो उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस शो से इमोशनली भी जुड़े थे।

शो छोड़ने पर क्या बोले शैलेश

दरअसल, सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए शैलेश ने कहा कि वह 14 साल से इस शो से इमोशनली जुड़े थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह या तो इमोशनल पागल थे या सेंटिमेंटल फूल थे कि वह इस शो से जुड़े। फिर जब शैलेश से शो छोड़ने की असल वजह पूछी तो उन्होंने एक शेर बोला, कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता।

फिर शैलेश आगे कहते हैं, ‘ऐसा नहीं है कि मैं इस शो को छोड़ने की वजह नहीं बताऊंगा। मैं लेकिन सही समय पर इस बारे में बताने वाला हूं।’

शैलेश के शो छोड़ने पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक टैलेंटेड एक्टर को ढूंढ रहे हैं और हो सकता है कि शैलेश वापस शो में आ जाएं क्योंकि उन्हें बहुत बुरा लगता है जब उनके एक्टर्स शो छोड़ते हैं।

असित ने आगे कहा था, ‘मैंने उनसे थोड़ी बात की थी, लेकिन ज्यादा कुछ कर नहीं पाया क्योंकि उन्हें कुछ नए मौके मिल रहे थे और वह शो छोड़ना जाते थे। हम उन्हें वापस चाहते हैं। लेकिन एंड तक मैं उनका इंतजार नहीं कर सकता। शो हम सबसे बड़ा है और दर्शकों के लिए मुझे कोई रिप्लेसमेंट चाहिए अगर वह नहीं आ पाते हैं वापस तो।’

सचिन बने नए तारक

खैर जब बात नहीं बनी तो मेकर्स ने फि सचिन को शो में फाइनल कर दिया। बता दें कि सचिन ने शो करने पर कहा था कि मैं तारक मेहता के इस पॉपुलर किरदार को अच्छे से निभाना चाहता हूं। जिस तरह से पानी में शक्कर घुल जाता है स्वाद अनुसार वैसे ही। मैं इस किरदार के साथ पूरा इंसाफ करूंगा।

बता दें कि शैलेश इन दिनों तारक मेहता शो छोड़ने के बाद हिंदी कविता वाले शो वाह भाई वाह में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी कविताएं और शायरी शेयर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *