UK PM Rishi Sunak से मिली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, कही ये बात

लंदन में आयोजित यूके-इंडिया अवार्ड्स में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर सिंगर ने इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की।

Kanika Kapoor met with PM Rishi Sunak: भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak)ने ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभाल ली है। बुधवार को संसद में प्रधानमंत्री के रूप में उनका पहला दिन था। 45 साल के सुनक पिछले लगभग 200 साल में ब्रिटेन के सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं। ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने को लेकर उन्हें दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। खासतौर से भारतीय इस बात को लेकर बेहद खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रिटेन के नए पीएम को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है। यही नहीं ऋषि सुनक को लेकर इंडस्ट्री सेलेब्स की सबसे खास पोस्ट बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने शेयर की है। कनिका ने ऋषि सुनक के साथ मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की है।

ब्रिटेन के नए पीएम ऋषि सुनक से कनिका कपूर की मुलाकात 
लंदन में फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट (fourth annual UK-India Awards VIP ceremony) को ऑर्गनाइज किया गया। इस इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर, यूके के चांसलर ऑफ द एक्सचेकर, ऋषि सनक थे। इस इवेंट में  यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वह इस इवेंट में मौजूद थीं और इस खास मौके पर उन्हें ऋषि सनक से मिलने का मौका मिला।

कनिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऋषि सुनक संग फोटो 
कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में उन्हें पीएम के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से एक में वह ऋषि सुनक कनिका कपूर संग फोटो पोज दे रहे और दूसरी तस्वीर में वे आपस में बातचीज करते देखे जा सकते हैं। कनिका ने इस खास इवेंट की तस्वीरें पोस्ट करने हुए लिखा, ‘ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी। बता दें यूके-इंडिया अवार्ड्स यूके-हेडक्वर्ट्स इंडिया ग्लोबल फोरम (IGF) द्वारा उन सभी कंपनियों, संगठनों और शख्सियतों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है, जो यूके-इंडिया पार्टनरशिप को सभी क्षेत्रों में सफल बनाने के प्रयास में अपना योगदान देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *