प्रीति जिंटा ने एक्टर अभय देओल संग मनाई ‘डिंपावली’, प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चों की पहली दिवाली

एक्टर अभय देओल ने प्रीति जिंटा संग दिवाली मनाई। अभय देयोल ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। अभय देओल ने इस दिवाली सेलिब्रेशन को खास वजह से ‘डिंपावली’ कहा है। जाने क्यों?

Preity Zinta Abhay Deol Celebrate Dimpavali: बॉलीवुड एक्टर्स की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। बॉलीवुड की दिवाली सेलिब्रेशन फोटोज का फैंस को इंतजार रहता है। अपने फेवरेट सेलेब्स को देश के सबसे बड़े फेस्टिवल के जश्न को मनाते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं। आलिया से लेकर मलाइका तक कई सेलेब्स की दिवाली पूजा और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच एक मजेदार तस्वीर देखी जा सकती है वो तस्वीर है एक्टर अभय देओल और प्रीति जिंटा की। क्योंकि प्रीति जिंटा और अभय देयोल (Preity Zinta and Abhay Deol) ने ‘डिंपावली’ सेलिब्रेट की है। अब ये डिंपावली क्या है आपको बताते हैं…

अभय देयोल और प्रीति जिंटा की दिवाली में ट्विस्ट
एक्टर अभय देओल ने प्रीति जिंटा संग दिवाली मनाई। अभय देयोल ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। अभय ने सेलिब्रेशन की एक क्लिक को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘दिवाली पर ये कॉम्पीटिशन कुछ इस तरह रहा किसके पास गहरे डिंपल है। मैंने कहा मेरे पास दो हैं। उसने कहा कि उसे एक से ज्यादा की जरूरत नहीं है। काश मैं सुंदर होता…’ बॉलीवुड के इन दोनों एक्टर्स की डिपंल वाली स्माइल दर्शकों को ऑनस्क्रीन लुभाती रही है। इस तस्वीर में भी दोनों एक्टर्स को आई कैंडी कहा जाना गलत नहीं होगा।फैंस के मिले मजेदार कमेंट्स
अभय और प्रीति की इस फोटो पर इंडस्ट्री फैंस के मजेदार कमेंट्स भी मिल रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘इतने डिंपल तो डिंपल कपाडिया के भी नहीं थे।’ एक ने लिखा, ‘बहुत कम केस में ऐसा होता है कि फोटा का कैप्शन फोटो से अच्छा दिया गया हो, हैपी डिंपावली।’ एक फैन ने लिखा, ‘हैपी डिंपल दिवाली’। फैंस प्रीति और अभय की इस तस्वीर पर भरपूर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर कई सेलेब्स के भी रिएक्शन आए हैं। मौनी रॉय, ईशा गुप्ता जैसे कई सेलेब्स ने इस डिंपावली वाली फोटो पर हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।

प्रीति के ट्विन्स की पहली दिवाली 
ये प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चों जय और जिया की पहली दिवाली है। प्रीति और जीन गुडइनफ पिछले साल नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे। प्रीति कुछ दिनों पहले करवा चौथ की तस्वीर भी पोस्ट की थी। इंडियन एथनिक ड्रेस में प्रीति और जीन गुडइनफ की जोड़ी बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *