संजय दत्त का क्या भर गया हिंदी फिल्मों से मोह, कहा- अब ज्यादा साउथ फिल्में करूंगा, बॉलीवुड को तो…

संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर और दिग्गज एक्टर में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। लेकिन अब एक्टर ने डिसाइड किया है कि वह और ज्यादा साउथ फिल्में करेंगे।

संजय दत्त पिछले कुछ समय से साउथ फिल्मों में काम कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 से कन्नड़ इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अब संजय फिल्म थलापति 67 के जरिए तमिल फिल्मों में एंट्री लें रहे हैं। वहीं जल्द ही संजय की दूसरी कन्नड़ फिल्म केडी द डेविल रिलीज के लिए तैयार है। अब हाल ही में फिल्म का हिंदी टाइटल टीजर रिलीज हुआ है। इसी इवेंट के दौरान संजय ने कहा कि वह अब और साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं। इतना ही नहीं संजय ने यह भी बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस समय साउथ सिनेमा से क्या सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को अपनी जड़ नहीं भूलनी चाहिए।

संजय ने कहा, ‘मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं डायरेक्टर प्रेम के साथ केडी – द डेविल में काम कर रहा हूं। मुझे ऐसा लतगता है कि अब मैं और साउथ इंडियन फिल्मो में काम करने वाला हूं।’

साउथ में पैशन और प्यार

ई टाइम्स से बात करते हुए संजय ने कहा, ‘मैंने केजीएफ और एस एस राजामौली सर के साथ काम किया। मैंने देखा कि यहां बहुत पैशन, प्यार और एनर्जी के साथ फिल्में बनाई जा रही हैं तो मुझे लगता है कि बॉलीवुड को ये सब नहीं भूलना चाहिए।’

फिल्म क्या देगी आरआर-केजीएफ को टक्कर

इस इवेंट के दौरान लाइव हिंदुस्तान ने फिल्म के डायरेक्टर प्रेम और एक्टर ध्रुव से सवाल किया था कि क्या ये फिल्म बाहुबली, आरआरआर और केजीएफ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी तो इस दौरान ध्रुव ने कहा कि मैं कोई फेक कमेंट नहीं करने वाला, लेकिन अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी तो ये फिल्म जरूर उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

बता दें कि इस फिल्म में ध्रुव सरजा लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को प्रेम डायरेक्ट कर रहे हैं जो रिपोर्ट्स के मुताबिक 1970 के रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधारित है।

संजय की हिंदी फिल्म

संजय की हिंदी फिल्म की बात करें तो इससे पहले बॉलीवुड फिल्म शमशेरा में नजर आए थे जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म फ्लॉप हो गई थी। वहीं उससे पहले वह फिल्म पृथ्वीराज में भी थे जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी। अब संजय फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार लीड रोल में होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *