Drishyam 2 Twitter Reaction: ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, यूजर्स बोले- ‘हाई लेवल का बज’

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह 2015 में आई ‘दृश्यम‘ का सीक्वल है। ट्विटर पर ‘दृश्यम 2‘ के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह 2015 में आई ‘दृश्यम‘ का सीक्वल है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी जिसके बाद अब इसके दूसरे पार्ट से भी उतनी ही उम्मीदें की जा रही हैं। ‘दृश्यम 2‘ का ट्रेलर रिलीज सोमवार की दोपहर को गोवा में किया गया। फिल्म की कहानी पणजी बेस्ड है। ‘दृश्यम‘ के  कलाकार ही सीक्वल में भी नजर आएंगे। इसमें अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है। ट्विटर पर ‘दृश्यम 2‘ के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। एक नजर डालते हैं यूजर क्या कह रहे।

ट्विटर पर यूजर्स रिएक्शन

 

एक यूजर ने लिखा, ‘दृश्मय 2 का ट्रेलर अलग ही लेवल का है। रोंगटे खड़े हो गए।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘मानो या ना मानो दृश्यम के लिए हाई लेवल का बज बन गया है।‘ एक ने कहा, ‘2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म आखिरकार आ रही है। 18 नवंबर का अब इंतजार नहीं हो रहा।‘ एक ने लिखा, ‘दृश्यम 2 का ट्रेलर कमाल का है। 7 साल बाद केस फिर से खुला है। मैं फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।‘ एक अन्य लिखते हैं, ‘अजय देवगन जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाले हैं। ट्रेलर अमेजिंग है।‘

फिल्म कब होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अन्य कलाकारों में तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और रजत कपूर हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। ‘दृश्यम‘ का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था जिनकी मौत साल 2020 में हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *