मुझसे शादी नहीं की तो पूरे परिवार को मार दूंगा, युवती के पास आए फोन ने उड़ाए होश

यूपी के आगरा की रहने वाली एक युवती के पास आए एक फोन ने पूरे परिवार के होश उड़ा कर रख दिए। फोन पर युवती को उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

यूपी के आगरा की रहने वाली एक युवती के पास आए एक फोन ने पूरे परिवार के होश उड़ा कर रख दिए। फोन पर युवती को उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं फोन करने वाले ने यह तक कह दिया कि शादी नहीं की तो कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ने की धमकी भी दी।  युवती की मां ने शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। साक्ष्य के रूप में आरोपित की ऑडियो रिकार्डिंग भी पुलिस को मुहैया कराई है।

युवती शाहगंज क्षेत्र की निवासी है। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि बेटी का रिश्ता तय कर दिया है। टेढ़ी बगिया निवासी नरेश ने बेटी का जीना मुश्किल कर दिया है। आरोपित ने पहले बेटी को व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेजे। उसके बाद धमकी दी कि चैट वायरल कर देगा। सभी को बता देगा कि उन दोनों की पुरानी पहचान है। उसे कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। आरोपित ने फोन करके धमकी दी थी। बेटी ने आरोपित की बातचीत रिकार्ड कर ली। पुलिस उसे सुन सकती है। आरोपित बेखौफ है।

पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवती की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने धमकी दी है कि जहां रिश्ता तय हुआ है पहुंचकर बेटी को बदनाम कर देगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर शाहगंज जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *