योगी जी मेरे मकान को बचाओ! कानपुर में बदमाशों ने किया घर पर कब्जा, तो महिला ने पोस्टर लगा की CM से अपील

कानपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने घर की दीवारों पर पर्चे चिपकाकर और अपने घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करके उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील की कि वह उसके घर को उपद्रवियों से बचाएं।

कानपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने घर की दीवारों पर पर्चे चिपकाकर और अपने घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करके उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील की कि वह उसके घर को उपद्रवियों से बचाएं। हनुमंत बिहार थाना क्षेत्र के खांडेपुर कॉलोनी में रहने वाली बुजुर्ग पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके घर पर पुलिस की मिलीभगत से बदमाशों ने कब्जा कर लिया है।

जबरन घर से किया बाहर
महिला ने यह भी आरोप लगाया कि रोहित सिंह चौहान और मोहित सिंह चौहान के रूप में पहचाने गए बदमाशों ने उसके घर पर जबरन कब्जा कर लिया। उसने कहा कि उन्होंने रात में ताला तोड़ दिया और उसके घर पर ताला लगा दिया। उनकी बेटी की शादी नवंबर में होनी है और गिफ्ट का सारा सामान घर के अंदर है।

जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने अपने घर की दीवार पर पोस्टर लगाकर सीएम योगी से हस्तक्षेप करने और मदद करने की अपील की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला अपने बच्चों के साथ घर की दीवारों पर पोस्टर चिपका रही है। वहीं देख सकते हैं कि महिला घर के बारे में जानकारी देते हुए रोने लगती है।

महिला का कहना है कि दबंगों ने उसका घर छीन लिया और उसका सामान भी तोड़ा। साथ ही उसके गहने और अन्य कीमती सामान भी दबंगों के पास है। हालांकि, कानपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि संपत्ति विवाद का मामला चार अक्टूबर को दर्ज किया गया था और पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता ने कहा कि वह चाहती हैं कि पुलिस कुछ कार्रवाई करे नहीं तो वह सीएम योगी के घर जाकर भूख हड़ताल पर बैठ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *