सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर दो गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार

गोंडा में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट करने के बाद दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी होने लगी। पुलिस ने इस मामले 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के गोंडा में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट करने के बाद दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी होने लगी। पुलिस ने इस मामले 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में सोशल मीडिया पर आपत्तिजन धार्मिक पोस्ट करने के बाद दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी होने लगी। मौजूद लोग नारेबाजी करने लगे। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर पोस्ट करने वाले समेत 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

ये मामला जिले के खरगूपुर क्षेत्र के चौक बाजार है। टिक्की और चाउमीन की दुकान करने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया एक आपतिजनक पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट में धर्म विशेष को ठेस पहुंचाने संबंधित टिप्पणी की गई थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और युवक के घर पहुंचकर उसके बारे में पूछताछ करने लगी। बताया जा रहा है कि युवक घर पर नहीं था

सोमवार रात करीब आठ बजे दूसरे समुदाय के सैकड़ों लोग खरगूपुर बाजार में इक्कठा हो गए। जानकारी के मुताबिक चौक पर मौजूद लोगों ने युवक के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद उसके घर पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते भीड़ उग्र हो गई और ईंट-पत्थर और शीशी बोतलें फेंकने लगी। सूचना मिलते ही खरगूपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि इस मामले में 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *