छिंदवाड़ा में आपसी विवाद को लेकर युवक पर हुआ एसिड अटैक, 5 आरोपियों पर प्रकरण दर्ज, घायल की हालत गंभीर

लोकेश ने पुलिस को बयान में बताया कि उस पर रितिक और अन्य युवकों ने विवाद के बाद एसिड फेंका था। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों पर धारा 34 और धारा 326 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा से दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां जिले के गांव में विवाद के बाद एक युवक पर पांच लोगों ने एसिड से हमला कर दिया। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से झुलस गया। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल यह मामला छिंदवाड़ा जिले के लावाघोघरी थाना अंतर्गत झिरपानी का बताया जा रहा है। यहां युवक पर पांच युवकों ने एक विवाद के बाद एसिड फेंककर जला दिया। गंभीर रुप से झुलसे युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल से नागपुर रेफर किया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। इस मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है। साथ ही संदिग्ध युवकों को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि झिरपानी निवासी 19 वर्षीय लोकेश नामक युवक शनिवार के दिन किसी काम से गया था। जहां रितिक और 4 अन्य युवकों ने उसके साथ विवाद किया। फिर इसी विवाद के बाद एसिड फेंककर घायल कर दिया। जिसके बाद लोकेश को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ह  लेकिन हालत नाजुक होने के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया है।

वहीं लोकेश ने पुलिस को बयान में बताया कि उस पर रितिक और अन्य युवकों ने विवाद के बाद एसिड फेंका था। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों पर धारा 34 और धारा 326 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को जानकारी की घटना 24 घंटे बाद सूचित किया गया। लावाघोघरी थाने के टीआई अमित कोरी ने बताया कि उन्हें रविवार की सुबह करीब 10 बजे इसकी सूचना मिली है।  जिसके बाद वे जांच में जुट गए। उन्होंने कहा कि घायल लोकेश के बयानों में फेर है इसलिए घटना स्थल पर जांच की जा रही है। जबकि ग्रामीणों के अनुसार आरोपी गांव में थेजिसके कारण वारदात में संदेह प्रतीत हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *