यूपी में बारिश का कहरः बलरामपुर में बाढ़ के पानी में बहे दो किशोर, पुलिस टीम तलाश में जुटी

यूपी के कई जिलों में अक्टूबर में भी बारिश ने कहर ढाया हुआ है। बलरामपुर के ललिया थाना क्षेत्र के कैली गांव में शनिवार को दो किशोर बाढ़ के पानी में बह गए। दोनों की तलाश में पुलिस और पीएसी जुटी है।

यूपी के कई जिलों में अक्टूबर में भी बारिश ने कहर ढाया हुआ है। बलरामपुर के ललिया थाना क्षेत्र के कैली गांव में शनिवार को दो किशोर बाढ़ के पानी में बह गए। दोनों की तलाश में पुलिस और पीएसी के जवानों को लगाया गया है।

पुलिस के अनुसार कैली गांव के मजरे शेखन पुरवा निवासी जीशान (15) और उसका दोस्त आलम (16) गांव से मथुरा बाजार में सामान लेने जा रहे थे। गांव की सड़क पर बाढ़ के पानी का तेज बहाव था। इसे पार करते समय वे बह गए। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर तलाश में जुट गयी।

उपजिलाधिकारी विजय बहादुर ने बताया कि किशोरों की तलाश में पीएसी जवानों को लगाया गया है और राष्‍ट्रीय आपदा मोचक बल (एनडीआरएफ) को सूचित किया गया है। उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ की टीम आते ही दोनों किशोरों की तलाश में जुट जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले चार दिनों से हो रही लगातार बारिश और पड़ोसी देश नेपाल के पहाड़ी नालों से आई बाढ़ से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।बाढ़ और जलभराव से दर्जनों गांव घिर गए है और बाढ़ का पानी सड़कों पर आ जाने से यातायात प्रभावित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *