‘सबका बाप अंगूठा छाप’, भोजपुरी स्टार निरहुआ और अक्षरा सिंह की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ की चर्चित फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने ट्रेलर फिल्म से जुड़े हर उस सीन को शामिल किया है जो दर्शकों को फिल्म देख

Bhojpuri New Fiilm ‘Sabka Baap Angutha Chhap’ Trailer:  भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ की चर्चित फिल्म  ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में निरहुआ भोजपुरी टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है। मेकर्स ने ट्रेलर में फिल्म से जुड़े हर उस सीन को शामिल किया है जिसे देखकर दर्शक  इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

साइंटिस्ट बने हैं निरहुआ 
अब तक आपने ज्यादातर भोजपुरी फिल्मों में एक्टर को या तो रोमांस करते हुए या फिर एक्शन करते हुए ही देखा है। लेकिन इस बार मेकर्स ने ‘सबका बाप अंगूठा छाप’  के जरिए नया एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। निरहुआ इस फिल्म में एक घरेलू साइंटिस्ट का किरदार अदा कर रहे हैं और अक्षरा उनकी पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। साइंटिस्ट का रोल अदा कर रहे हैं इसका मतलब ये नहीं की इस फिल्म में कोई मासाला नहीं। बल्कि रोमांस, एक्शन, इमोशनल हर तरह के ड्रामा को फिल्म की कहानी में बखूबी बयां किया गया है।

अक्षरा और निरहुआ की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री 
फिल्म में अक्षरा और निरहुआ की ऑन स्क्रीन  केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है। अक्षरा के इस फिल्म में मॉर्डन और गांव की छोरी वाले दोनो लुक देखे जा सकते हैं। अक्षरा के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस श्रुति राव के जरिए लव ट्रायएंगल भी दिखाया गया है। पराग पाटिल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर एक बार भी कहीं बोरियत महसूस नहीं हुई। इस ट्रेलर में फिल्म के ऐसे कई सीन्स शामिल किए गए हैं जो दर्शकों की आंखें नम कर सकते हैं। हमेशा की तरह निरहुआ इस फिल्म में भी अपने किरदार के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं।

फैमिली ड्रामा भोजपुरी फिल्म
‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के मेकर्स का ये दावा है कि ये भोजपुरी फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। फैमिली इमोशंस और एक शख्स की अपने अविष्कार को लेकर जुनून की कहानी को बयां करने वाली इस फिल्म को बड़े पर्दे पर कितना प्यार मिलता है ये तो  रिलीज के बाद ही पता चलेगा। हां फैमिली एंटरटेनमेंट होने के नाते इस बात की उम्मीद है कि फिल्म को भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर भरपूर मात्रा में दर्शक मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *