व्हाइट साड़ी में दिशा परमार के इस लुक पर मर मिटे फैंस, अदाओं से गिराई जमकर बिजलियां

Disha Parmar Saree Look: एक्ट्रेस दिखा परमार अपने खूबसूरत लुक से हर किसी का दिल जीत ही लेती हैं। उनका खूबसूरत अवतार हर किसी को खूब पसंद आता है। हाल ही में अपने लुक से उन्होंने जमकर बिजलियां गिराई हैं।

दिशा परमार अपने स्टनिंग लुक के कारण खूब चर्चा में रहती हैं। शादी के बाद से ही वह लगातार लाइंलाइट बटौर रही हैं। अक्सर उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अदाकारा के स्टाइल को लोग पूरी तरह से कॉपी करने की कोशिश करते हैं। दिशा यूं तो हर तरह के कपड़ों में अपने स्टाइल को शेयर करती हैं। लेकिन उनके साड़ी लुक्स को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में वह बेहद खूबसूरत साड़ी फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं।

दिशा ने हाल ही में एक खूबसूरत साड़ी में अपने लुक को शेयर किया है। जिसकी खूबसूरत फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन फोटोस में दिशा ने आइवरी रंग की साड़ी पहनी है। इस लुक में साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल भी काफी अलग है। इस प्री ड्रैप्ड साड़ी का ब्लाउज भी उनके लुक को इंहेंस कर रहा है। साजडी पर मेटल एम्ब्रॉइडरी के साथ सिल्वर एम्बेलिश्मेंट, मोनोटोन सीक्वन वर्क के साथ इस पर जियोमैट्रिक मोटिफ्स बनाए गए थे। दिशा परमार ने अपने लिए इस साड़ी को न्यू दिल्ली बेस्ड फैशन डिजाइनर काइशा बाय शालिनी की लेबल से पिक किया था।

ब्लाउज ने बढ़ाया ग्लैमर 

लेटेस्ट लुक में दिशा परमर अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस साड़ी में उनकी हसीन अदाओं को देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। लुक में उनका मैचिंग ब्लाउज ऊम्फ फैक्टर एज कर रहा था। बोट नेक डिजाइन  के साथ नेक पर मैचिंग नेट लगी हुई है।

 

जूलरी और मेकअप से किया लुक कम्पलीट 

दिशा ने इस लुक के साथ कान में एमरल्ड और डायमंड से बने इयरिंग्स पहने थे। मेकअप की बात करें तो फ्रेश ग्लोइंग मेकअप को कैरी किया है। जो काफी अच्छा लग रहा है। लुक में हाइलाइटर ने भी कमाल किया है। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्टाइलिश हेयरडू में स्टाइल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *