सीएम आवास पर आए एक फोन ने उड़ा दी पुलिस अफसरों की नींद, वाराणसी कचहरी को बम से उड़ाने की मिली धमकी

वाराणसी को लेकर सीएम आवास पर आधी रात को आए एक फोन ने अफसरों के होश उड़ा दिए। फोन करने वाले ने वाराणसी की कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, सुनते ही  पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया।

वाराणसी को लेकर सीएम आवास पर आधी रात को आए एक फोन ने अफसरों के होश उड़ा दिए। फोन करने वाले ने वाराणसी की कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, सुनते ही  पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। इसके बाद सभी एंजेसियां अलर्ट हो गईं। फोन का तुरंत आखिरी लोकेशन लिया गया। पुलिस ने सिम के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में तीनों ने जो बताया इसके बाद एक बार फिर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। पुलिस को पता चला कि जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था, वह एक दिन पहले ही चोरी हो गया था।

मामला वाराणसी का है। सीएम आवास पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने वाराणसी के संवेदनशील मुद्दे को जोड़ते हुए कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसकी जानकारी रात में ही सीएम आवास से जिले के पुलिस प्रशासन को दी गई। तत्काल नंबर के आधार पर फोन का लोकेशन लिया गया। इसके बाद कैंट के एसीपी के नेतृत्व में छानबीन शुरू हुई। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने अदावत में मोबाइल चोरी कर परेशान करने की नीयत से काल किया। सीपी ए सतीश गणेश ने बताया कि फोन करनेवाले का पता लगाया जा रहा है।

सीएम के रूट पर अलर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को वाराणसी आगमन पर सभी रूट पर हाई अलर्ट जारी किया गया। थाना प्रभारियों को निर्देश जारी किया गया है कि खास निगहबानी करें। अपने सूचना तंत्र के जरिये हर छोटी-बड़ी घटना की जानकारी रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *