Rashifal : 30 सितंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

horoscope tomorrow rashifal 30 september 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।

Horoscope Rashifal 30 September 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से का आकंलन किया जाता है। 30 सितंबर 2022 को शुक्रवार है। शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से माता लक्ष्मी की की पूजा- अर्चना की जाती है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 30 सितंबर 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि- मन अशान्त हो सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। पिता का साथ मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। अति उत्साही होने से बचें। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। आत्मसंयत रहें। मीठे खानपान के प्रति रुझान रहेगा। पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृष राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सुखद परिणाम मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। मन शान्त रहेगा। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। माता का सानिध्य मिल सकता है। भवन या सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। संचित धन में कमी आएगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। उच्च शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे।

मिथुन राशि- मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र का सहयोग से धन प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी को स्वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। भवन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। आलस्य की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। मन परेशान हो सकता है। कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा। साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। भाई-बहनों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। रहन-सहन में असहज रहेंगे। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *