आगराः हिन्दू महिला प्रधानाचार्य हिजाब और बुर्खा वाली छात्राओं से परेशान, रोते हुए VIDEO वायरल

आगरा में हिन्दू महिला प्रधानाचार्य हिजाब और बुर्खा वाली छात्राओं से परेशान हैं। उनका रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें अपने ही कॉलेज की एक समुदाय की टीचरों पर भी आरोप लगा रही हैं।

आगरा में कैंट स्थित एक इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य के वायरल वीडियो से सब सकते में हैं। इसमें प्रधानाचार्य ने रोते हुए स्कूल की ही समुदाय विशेष की टीचरों पर छात्राओं को भड़काकर उनके खिलाफ नारेबाजी का आरोप लगाया है। कहा है कि ऐसा उन्हें हटाने के लिए किया जा रहा है। मैनेजमेंट अब दोनों पक्षों में सहमति का दावा कर रहा है।

वायरल हुआ वीडियो 15 सितंबर का है। यह आगरा कैंट स्थित जॉय हैरिस स्कूल का है। इसमें प्रधानाचार्य ममता दीक्षित को रोते हुए देखा जा सकता है। उनका कहना है कि स्कूल की मुस्लिम शिक्षिकाओं ने गुट बना लिया है। इसमें अन्य शिक्षिकाएं भी शामिल हैं। इनमें से अधिकांश सराय ख्वाजा की रहने वाली हैं। मेरे खिलाफ छात्राओं को भड़काया जा रहा है। स्कूल के बाहर मुस्लिम लड़कों का जमघट रहता है।

प्रधानाचार्य वीडियो में अपील करती हैं कि छात्राओं को स्कूल यूनिफॉर्म में ही आना चाहिए। उनके खिलाफ छात्राओं से अलग-अलग मनगढ़ंत शिकायतें करवाई गई हैं। ताकि शिक्षिकाएं स्कूल को कब्जा लें। इसमें एक शिक्षक नेता भी शामिल है। वीडियो में दोषी शिक्षकों के साथ हिजाब और बुरखे पर रोक लगाने के लिए प्रधानाचार्य लड़ाई जारी करने की बात भी कर रही हैं। उनके अनुसार कार्यालय में लगी मां सरस्वती की तस्वीर पर के खिलाफ भी माहौल बनाया गया है।

ममता दीक्षित का कहना है कि स्कूल की शिक्षिकाएं, छात्राओं के माध्यम से मेरे खिलाफ साजिश रच रही हैं। मेरे खिलाफ छात्राओं से लगातार नारेबाजी कराई जाती है। एक धर्म विशेष की शिक्षिकाएं अपने ही धर्म की 200 से अधिक छात्राएं एकजुट होकर मेरे खिलाफ कार्य कर रहे हैं। छात्राओं के रुख के बाद मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में फैसला लिया गया है। छात्राओं को निर्देश दिए गए हैं कि वह यूनिफॉर्म में ही आएं। इसके साथ ही शिक्षिकाओं को भी नोटिस दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *