T20 World Cup : अजय जडेजा ने दक्षिण अफ्रीका को बताया भारत और अन्य टीमों के लिए खतरा, बोले- सरप्राइज कर सकती है अफ्रीका की टीम

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारत दौरे पर है। अफ्रीका ने हाल में व्हाइट बॉल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले टी20 सीरीज से पहले बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि आगामी टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका कई टीमों को चौंका सकता है। दक्षिण अफ्रीका की टीम इस समय तीन मैचों की टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत में है।

आयरलैंड और इंग्लैंड को पांच में से चार टी20 में हराने के बाद प्रोटियाज सफेद गेंद के खेल में उतरेगा। जडेजा ने क्रिकबज पर कहा, “दक्षिण अफ्रीका एक ऐसी टीम है जो विश्व कप में कई टीमों को आश्चर्यचकित कर सकती है और दुर्भाग्य से वे हमारे पूल में हैं।”

वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 ग्रुप में टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, पाकिस्तान और दो क्वालीफायर टीमें हैं। जडेजा ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में केएल राहुल और अश्विन पर नजरें रहेंगी।

उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि केएल राहुल ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर ध्यान देना चाहिए और उनके पास एक अच्छी सीरीज होगी। दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी उनके लिए बेहतरीन काम करती है। उसके पास उतनी अच्छी सीरीज नहीं थी, जितनी वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चाहता था।” जडेजा ने कहा, ”मुझे यह भी उम्मीद है कि रवि अश्विन खेलेंगे, क्योंकि वह एक ऐसा व्यक्ति है जिस पर मैं नजर रखूंगा। वह भारत के नजरिए से फर्क कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *