दो महीने का प्यार ऐसा चढ़ा परवान कि प्रेमी से करा डाली अपने बेटे की हत्या

यूपी के बदायूं में एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे हत्या करवा दी। बेटा दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहा था। लाश को प्रेमी ने दामाद के घर छिपा दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक मां द्वारा अपने प्रेमी से बेटे की हत्या कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी मां और हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। युवक की लाश सोमवार को जरीफनगर क्षेत्र में मिला था।

बदायूं में एक महिला का दो महीने का इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि अपने प्रेमी से बेटे की हत्या कर डाली। बेटा दोनों के प्यार में रोड़ा बन रहा था। प्रेमी ने दामाद के साथ मिलकर हिंमाशु की हत्या कर दी गई। इसके बाद उसकी लाश को गन्ने के खेत में छिपा दिया।

एसएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने बताया, उझानी कोतवाली इलाके के गांव बुर्रा फरीदपुर निवासी नत्थू का बेटा हिमांशु ई रिक्शा चलाता था। 25 सितंबर को हिमांशु लापता हो गया। मामले की जानकारी पर दूसरे दिन पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली। अगले दिन शाम को जरीफनगर थाना क्षेत्र के बांद्रा गांव के जंगल में हिमांशु का अर्द्ध नग्न शव पड़ा मिला। परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया था।

इस मामले को पुलिस समेत एसओजी टीम ने अपने स्तर से पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि हिमांशु की किसी से व्यक्तिगत भी कोई रंजिश नहीं थी। कहीं से कोई झगड़ा या प्रेम प्रसंग की बात भी सामने नहीं आई। ऐसे में जब परिजनों की कुंडली खंगलाना शुरू की तो सामने आया कि इस घटना को उसकी मां ममता के इशारे पर अंजाम दिया गया था।

किराएदार बनकर आया था ब्रह्मपाल

पुलिस ने ममता समेत जरीफनगर थाना क्षेत्र के दुर्गपुर गांव निवासी ब्रह्मपाल को गिरफ्तार कर लिया। ब्रह्मपाल ने कबूला कि वह दो महीने से नत्थू के घर में बतौर किराएदार रह रहा था। इसी बीच ममता से उसके संबंध हो गए थे। हिमांशु को इसकी भनक लग गई थी। ऐसे में वह अक्सर इन दोनों से झगड़ा करता था। विवाद बढ़ने पर मामला खुलने के डर से दोनों चुप रहते थे।

ब्रह्मपाल ने यह भी कबूला कि ममता उसके साथ रहने को राजी थी लेकिन उसकी शर्त थी कि पहले हिमांशु को रास्ते से हटाया जाए। इसलिए उसका ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के बहाने ई रिक्शा से उसे अपने साथ सहसवान ले गया। वहां ब्रह्मपाल का दामाद राजू बाइक से मिल गया। यहां से तीनों दहगवां पहुंचे और शराब पी। उन्होंने हिमांशु को ज्यादा शराब पिला दी गई। नशा ज्यादा होने पर दोनों उसे बाइक से अजीजपुर गांव के रास्ते बांद्रा ले गया और वहां दोनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव की शिनाख्त न हो, इस लिहाज से कपड़े उतारकर दूसरे खेत में छिपा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *