आपके पुराने फोन के बदले पैसे दे रही है फ्लिपकार्ट; यह है बेचने का तरीका

Flipkart पर Big Billion Days Sale शुरू हो चुकी है, जो 30 सितंबर तक चलेगी। इसके अलावा कंपनी सेल-बैक प्रोग्राम भी लेकर आई है, जो ग्राहकों को पुराने फोन बेचने और बदले में पैसे लेने का विकल्प दे रहा है।

लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इन दिनों Big Billion Days Sale चल रही है, जिसके चलते 30 सितंबर तक ढेरों डिस्काउंट्स और ऑफर्स का फायदा ग्राहकों को मिलेगा। साथ ही फ्लिपकार्ट एक ‘सेल-बैक प्रोग्राम’ भी लेकर आई है, जिसके तहत ग्राहक अपना पुराना फोन बेच सकते हैं और डिवाइस की वैल्यू उनके अकाउंट में भेज दी जाती है।

कंपनी ने आधिकारिक बयान में कहा है, “फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को भरोसेमंद और मजबूत री-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का अनुभव दे रही है और सेल-बैक प्रोग्राम इस दिशा में बड़ा कदम है। यांत्रा के साथ मिलकर हम डिवाइस असेसमेंट से जुड़ी क्षमताओं पर काम करते हुए री-कॉमर्स इंडस्ट्री को बेहतर और मजबूत बना रहे हैं, जिसका फायदा ग्राहकों को मिलेगा।”

फोन की वैल्यू के बदले कर सकेंगे खरीददारी
फ्लिपकार्ट ने बताया है कि पुराना फोन बेचने की प्रक्रिया बेहद आसान रखी गई है और कंपनी डोरस्टेप पिक-अप के अलावा ग्राहकों को शानदार वैल्यू मिलेगी। यानी कि ग्राहक अपने पुराने मोबाइल फोन्स बेचकर उससे होने वाली कमाई और मिलने वाली वैल्यू के साथ दूसरे प्रोडक्ट्स खरीदे जा सकेंगे। आइए जानते हैं आपको सेल-बैक प्रोग्राम का फायदा कैसे मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *