गौरी खान ने कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में पहने इतने महंगे कपड़े, जितने में हो जाएगी फ्रेंड्स के साथ 7-8 बर्थडे पार्टीज

Gauri Khan Look in Koffee With Karan Latest Episode :  हाल ही में गौरी खान कॉफी विद करण के 7वें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आईं। इस टॉक शो में गौरी खान के साथ माहीप कपूर और भावना पांडे भी नजर आईं।

गौरी खान को ज्यादातर लोग शाहरुख खान की पत्नी की रूप में जानते हैं लेकिन गौरी प्रोफेशन से इंटीरियर डिजाइनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को फांउडर भी हैं। हाल ही में गौरी खान कॉफी विद करण के 7वें सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आईं। इस टॉक शो में गौरी खान के साथ माहीप कपूर और भावना पांडे भी नजर आईं। शो में गौरी खान ने कई सवालों के जवाब दिए। आमतौर पर पब्लिकली बहुत कम नजर आने वाली गौरी खान इस शो में काफी स्टाइलिश लग रही थीं। उनके इस रिफ्रेशिंग लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरी एलिगेंट फॉर्मल लुक  
गौरी ज्यादातर मौकों पर एलिगेंट आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं। इस बार गौरी के आउटफिट को देखकर फॉर्मल वाइव्स आ रही थी। उन्होंने पिंक क्रॉप्ड चेकर्ड ब्लेजर को मिनी पैंसिल स्कर्ट के साथ टीमअप किया था। इसके साथ गौरी ने लेसी ब्लैक टॉप पहना था। इसके साथ गौरी ने ब्लैक क्रिश्चियन लॉबाउटिन हील्स ने पहनकर अपने लुक को कम्पलीट किया था। मेकअप की बात करें, तो काजल, मस्कारा लगाकर गौरी ने अपनी खूबसूरत आंखों को हाइलाइट किया था। न्यूड शेड लिपस्टिक में गौरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं, हेयर स्टाइल की बात करें, तो नेचुरल वेवी लॉक्स में गौरी काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

इतना महंगा है आउटफिट 
गौरी खान का को-ऑर्ड आउटफिट एलिगेंट फॉर्मल ऑफिस पार्टी के लिए भी अच्छा ऑप्शन है। उनका यह एलिगेंट आउटफिट एलेसेंड्रा रिच ब्रैंड का है। जबकि ब्लेजर, जिसे टार्टन सेक्विन ट्वीड क्रॉप्ड जैकेट भी बोलते हैं, इस नाम से ऑफिशियल वेबसाइट पर यह ब्लेजर 1,93,800 रुपए में उपलब्ध है जबकि मैचिंग स्कर्ट की कीमत 96,900 रुपए है। कुल मिलाकर स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट की कीमत 2,90,700 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *