Skin Care: ग्लोइंग स्किन के लिए हफ्ते में एक बार चेहरे पर लगाएं ये फेस पैक, चांद सा दिखने लगेगा फेस

Glowing Skin Face Pack: स्किन की अलग-अलग दिक्कतों को दूर करने और रंगत सुधारने के लिए आप घर के बने कुछ फेस पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां देखें अलग तरह से कैसे बनाएं फेस पैक।

हर मौसम में स्किन की केयर करना जरूरी है। त्वचा संबंधी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप कई तरह के फेस पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं। सभी की स्किन के लिए डिफरेंट फेस पैक होते हैं। वैसे तो अलग-अलग कंपनी में डिफरेंट फेस पैक मिलते हैं। जो तरह-तरह की स्किन प्रॉब्लम से छुटकारा दिलाने में मदद करते हैं। चांद सी निखरी त्वचा पाने के लिए आप दही से फेस पैक बना सकते हैं। यहां देखें डिफरेंट तरह से फेस पैक कैसे बनाएं।

1) दही और शहद फेस पैक

नॉर्मल से ड्राई स्किन के लिए आप दही से फेस पैक तैयार कर सकती हैं। इसके लिए दो चम्मच दही में शहद मिलाएं। फिर इस फेस पैक को चेहरे पर अच्छे से अप्लाई करें। इसे कम से कम 20 मिनट के लिए लगाएं और फिर ठंडे पानी से धोएं। ये स्किन को अच्छे से मॉइश्चराइज करता है।

2) दही और बेसन फेस पैक 

दही में थोड़ा बेसन मिलाएं और फिर अच्छे से मिक्स करने के बाद एक स्मूद कंसिस्टेंसी तैयार करें और फिर चेहरे पर अप्लाई करें। अब चेहरे को अच्छे से धोएं और फिर पानी से साफ करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *