अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर तक, एक्टिंग में यंग एक्टर्स से कम नहीं ये दिग्गज, फीस भी है इनकी करोड़ों में

बॉलीवुड के कई ऐसे दिग्गज एक्टर्स हैं जो उम्र में भले ही यंग एक्टर्स से काफी ज्यादा हैं। लेकिन काम के मामले में वे उनसे कम नहीं हैं। इतना ही नहीं फीस भी उनकी काफी शानदार है जिसके बारे में हम बताते हैं।

बॉलीवुड के यंग एक्टर्स तो फिल्मों में अपना कमाल दिखा ही रहे हैं। लेकिन कई ऐसे दिग्गज एक्टर्स हैं जो सालों से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। इतना ही नहीं आज भी ज्यादा उम्र होने के बावजूद वे यंग एक्टर्स को अपनी एक्टिंग से कड़ी टक्कर देते हैं। यही वजह है कि वे फीस भी फिर उसी हिसाब से चार्ज करते हैं। इनकी फीस की डिमांड आज भी हाई रहती है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र, नीतू कपूर और अनिल कपूर तक शामिल हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 79 की उम्र में भी खूब काम करते हैं। वह एक के बाद फिल्मों के अलावा टीवी शोज भी करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए 10 करोड़ लिए हैं।

अनिल कपूर

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर हैं अनिल कपूर। अनिल अपनी फिटनेस से यंग एक्टर्स को भी कॉम्पटीशन देते हैं। अनिल ने फिल्म जुग-जुग जियो के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स दी। इस फिल्म के लिए रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपम ने 1 करोड़ रुपये लिए थे।

रत्ना पाठक शाह

रत्ना पाठक शाह टीवी और बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रत्ना अपनी एक्टिंग से हमेशा सबका दिल जीत लेती हैं। लास्ट अपनी फिल्म जयशभाई जोरदार में रत्ना ने अपनी दमदार एक्टिंग के लिए 1 करोड़ रुपये लिए थे।

बोमन ईरानी

चाहे कॉमेडी हो या विलेन का किरदार, बोमन हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। बोमन ने फिल्म जयशभाई जोरदार के लिए 2 करोड़ रुपये लिए थे।

नीतू कपूर

नीतू ने काफी सालों बाद फिल्म जुग-जुग जियो में बतौर एक्ट्रेस वापसी की और अपनी वापसी से नीतू ने सबका दिल जीत लिया। बता दें कि इस फिल्म में नीतू ने 1.25 करोड़ रुपये लिए थे।

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं जिसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए धर्मेंद्र ने रिपोर्ट्स की मानें तो 5 करोड़ रुपये लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *