द कश्मीर फाइल्स से आगे निकल गई ब्रह्मास्त्र? विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये रिऐक्शन

Vivek Agnihotri Tweets on Brahmastra Collection: ट्रेड सोर्सेज का कहना है कि ब्रह्मास्त्र ने 350 करोड़ रुपये कमाकर द कश्मीर फाइल्स को पीछे कर दिया है। विवेक ने इस पर ट्वीट किया है।

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हैं। मूवी ने द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ दिया है। अब इन रिपोर्ट्स पर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने रिऐक्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करके इन आंकड़ों और फिल्म पर तंज कसा।

विवेक ने फिल्म के आंकड़ों पर किया ट्वीट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। कई रिपोर्ट्स में फिल्म की तुलना विवेक अग्निहोत्री की मूवी द कश्मीर फाइल्स से की गई है। अब विवेक ने इस पर रिऐक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है, हाहाहाहा। मुझे नहीं पता द कश्मीर फाइल्स को कैसे बीट किया गया है, छड़ी से, रॉड से, हॉकी से, एके 47 से या पत्थरों से या पेड पीआर या इन्फ्लूएंसर्स से। बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करने दीजिए। हमें अकेला छोड़ दीजिए। मैं इस मूर्खतापूर्ण रेस में नहीं हूं। शुक्रिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *