छत्तीसगढ़ बनने के बाद विधायक खरीदी कांग्रेस ने की थी, BJP प्रवक्ता अजय ने CM भूपेश से पूछा- कितना खर्च आया था…?

छत्तीसगढ़ भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने CM भूपेश बघेल पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ बनने के बाद सबसे पहले विधायक खरीदी कांग्रेस ने की थी।

छत्तीसगढ़ भाजपा के मुख्य प्रवक्ता और विधायक अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा-  ‘मान. मुख्यमंत्री कांग्रेसी, छत्तीसगढ़ बनने के बाद सबसे पहले विधायक खरीदी कांग्रेस ने की थी। सांसद खरीदी नरसिम्हा राव के अल्पमत सरकार को बचाने के लिए की गई थी। (दल बदल कानून बनने के बाद) उस समय आप सरकार में थे। कितना खर्च आया था…? कांग्रेस को रोज आईना देखना चाहिए…।’

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर रायपुर लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा की तैयारियों और सेवा पखवाड़ा पर तंज कसा था। मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा के पास तो इफरात पैसा है। सभी बच्चों को अंगूठी बांटे, अच्छी बात है। तमिलनाडु क्यों पूरे देशभर के बच्चों को बांटे। उनके पास तो इतना पैसा है कि विधायक-सांसद सबको खरीद रहे हैं। अंगूठी दे देना कौन सी बड़ी बात है।

तमिलनाडु भाजपा इकाई ने किया था ऐलान 
बता दें कि तमिलनाडु की भाजपा इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को पैदा होने वाले बच्चों को अंगूठी बांटने का ऐलान किया था। केंद्रीय मत्स्य पालन और सूचना-प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन यह ऐलान किया था। उन्होंने चेन्नई स्थित सरकारी RSRM हॉस्पिटल को इसके लिए चुना था। पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले सभी बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाएगी, जिसकी कीमत 5 हजार रुपये तक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *