न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले इंडिया ए को लगा झटका, नवदीप सैनी सीरीज से हुए बाहर

नवदीप सैनी हाल ही में रॉयल लंदन वनडे कप की विजेता केंट के साथ थे, जहां उन्‍होंने 58 के औसत से पांच मैचों में पांच विकेट लिए थे। साथ ही काउंटी चैंपियनशिप में उन्‍होंने 23.81 के औसत से 11 विकेट चटकाए थे

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) जांघ में लगी चोट के कारण दलीप ट्रॉफ़ी और इंडिए ए और न्‍यूज़ीलैंड ए (India A series against New Zealand A) के बीच होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। नवदीप को यह चाेट नॉर्थ जोन बनाम साउथ जोन के बीच सालेम में सेमीफ़ाइनल के पहले दिन लग थी। वह पहली पारी में केवल 11.2 ओवर ही कर पाए थे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नवदीप अब बेंगलुरु स्थित राष्‍ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब के लिए जाएंगे। उनकी जगह अब ऋष‍ि धवन को इंडिया ए टीम में शामिल किया गया है।

सैनी हाल ही में रॉयल लंदन वनडे कप की विजेता केंट के साथ थे, जहां उन्‍होंने 58 के औसत से पांच मैचों में पांच विकेट लिए थे। साथ ही काउंटी चैंपियनशिप में उन्‍होंने 23.81 के औसत से 11 विकेट चटकाए, जिसमें डेब्‍यू में वर्विकशायर के ख़ि‍लाफ पारी में पांच विकेट लिए थे।

इंडिया ए टीम : पृथ्‍वी शॉ, अभिमन्‍यु ईश्‍वरन, ऋतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटिदार, संजू सैमसन (कप्‍तान), केएस भरत (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, शाहबाज़ अहमद, राहुल चाहर, तिलक वर्मा, कुलदीप सेन, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, ऋषि धवन, राज बावा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *