रायबरेली में डीफार्मा का छात्र किडनैप, पिता के आई कॉल, बदमाशों ने मांगी दो लाख की फिरौती

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में डी फार्मा के छात्र को बदमाशों ने किडनैप कर लिया। बदमाशों ने उसके पिता से दो लाख की फिरौती मांगी है।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में डी फार्मा के छात्र को बदमाशों ने कस्बे के बांदा-बहराइच हाईवे पर स्थित ओवरब्रिज से अगवा कर लिया। बदमाशों ने परिजनों से दो लाख की फिरौती मांगी है ।

पानी टंकी मोहल्ले का रहने वाला डीफार्मा का छात्र विवेक पुत्र रामफेर रोजाना की तरह इवनिंग वाक पर निकला था। कस्बे के बांदा बहराइच हाईवे पर स्थित ओवरब्रिज पार करते समय बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इसी बीच देर रात लगभग 11:30 बजे पिता रामफेर के फोन पर बेटे के फोन से कॉल आई। डरी सहमी आवाज में बेटा बोला पापा मुझे बचा लो। फिर किसी दूसरे ने बात की। और बेटे के बदले दो लाख की फिरौती मांगी। साथ ही पुलिस को सूचना ना देने की बात कही। यह सुनते ही पिता के होश उड़ गए। पिता राम फेर ने पुलिस से संपर्क साधा। और तहरीर दी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पिता रामफेर ने बताया कि फिरौती की रकम मांगने के बाद से बेटे का फोन बंद है। तब से कोई संपर्क नहीं हो पाया है ।

अगवा होने की खबर में मचा कोहराम : 

बड़े बेटे विवेक की अगवा हो जाने की खबर से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । मां राजकुमारी सुध बुध खो बैठी है। पिता बदहवास है। छोटे भाई वरुण , वैभव व बहन अंकिता भी अपने भाई को लेकर बात बात पर रो देती है।
थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। छात्र को बदमाशों के चंगुल से आजाद कराया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *